Welcome

Website counter
website hit counter
website hit counters

Twitter

Follow palashbiswaskl on Twitter

Friday, April 19, 2013

एसीपी ने प्रदर्शन कर रही लड़की को थप्पड़ मारे

एसीपी ने प्रदर्शन कर रही लड़की को थप्पड़ मारे

Friday, 19 April 2013 18:43

नयी दिल्ली। एक सहायक पुलिस आयुक्त :एसीपी: ने पांच साल की बच्ची के बर्बर बलात्कार के खिलाफ अस्पताल में प्रदर्शन कर रही एक युवती के थप्पड़ मार दिये जिसके बाद उन्हें तत्काल निलंबित कर दिया गया।


दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री एके वालिया जब पीड़ित से मिलने स्वामी दयानंद अस्पताल पहुंचे तो उन्हें धक्कामुक्की का सामना करना पड़ा।
बीएस अहलावत ने प्रदर्शन कर रही युवती को अस्पताल के अंदर कम से कम चार बार थप्पड़ मारा। उन्हें पुलिस आयुक्त नीरज कुमार द्वारा तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया।
दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता राजन भगत ने कहा कि हमें इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर खेद है और बीएस अहलावत, जो कैमरे पर यह दुर्व्यवहार करते हुए दिख रहे हैं, उन्हें निलंबित किया गया है और विभागीय जांच के आदेश दिये गये हैं। इस तरह का कदम बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।
इस घटना के प्रकाश में आने के बाद बड़ी संख्या में प्रदर्शनकारी आज सुबह अस्पताल के बाहर एकत्रित हुए जिसमें से ज्यादातर अरविंद केजरीवाल नीत आम आदमी पार्टी के सदस्य थे।
वालिया और कांग्रेस सांसद संदीप दीक्षित के अस्पताल में आने के बाद अव्यवस्था फैल गई और प्रदर्शनकारियों ने उनके वाहन का रास्ता अवरूद्ध कर दिया।
भगत ने कहा कि हमने सुरक्षाकर्मियों से शांतिपूर्वक काम करने और भीड़ को पेशेवर तरीके से नियंत्रित करने तथा इस तरह की घटना नहीं दोहराने का आदेश दिया है।


No comments:

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...