Welcome

Website counter
website hit counter
website hit counters

Twitter

Follow palashbiswaskl on Twitter

Saturday, July 27, 2013

मेरा 42 साल का अनुभव है, मैं जौहरी हूं, मैंने परखा है, मीनाक्षी टंच माल हैं : दिग्विजय सिंह

[LARGE][LINK=/state/mp/13341-42.html]मेरा 42 साल का अनुभव है, मैं जौहरी हूं, मैंने परखा है, मीनाक्षी टंच माल हैं : दिग्विजय सिंह[/LINK] [/LARGE]

[*] [LINK=/state/mp/13341-42.html?tmpl=component&print=1&layout=default&page=][IMG]/templates/gk_twn2/images/system/printButton.png[/IMG][/LINK] [/*]
[*] [LINK=/component/mailto/?tmpl=component&template=gk_twn2&link=60cbe0e4510a9a666268253cb7fd5f256e4c9e23][IMG]/templates/gk_twn2/images/system/emailButton.png[/IMG][/LINK] [/*]
Details Parent Category: [LINK=/state.html]State[/LINK] Category: [LINK=/state/mp.html]मध्य प्रदेश[/LINK] Created on Saturday, 27 July 2013 13:55 Written by B4M
मध्य प्रदेश में कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने राहुल गांधी की करीबी मानी जाने वाली मीनाक्षी नटराजन को 'टंच माल' कहकर नए विवाद को जन्म दे दिया. बयान को लेकर जब बवाल बढ़ता गया तो खुद मीनाक्षी नटराजन दिग्विजय सिंह के बचाव में उतर आईं. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह ने उनकी तारीफ में ऐसा कहा था, इसलिए इस मामले को तूल दिए जाने की जरूरत नहीं है.

जहां मीनाक्षी ने इस बयान को तूल ना देने की वकालत की तो वहीं कांगेस नेता रेणुका चौधरी ने भी कहा कि दिग्विजय सिंह का वह कमेंट मीनाक्षी नटराजन के लिए कंप्लीमेंट था. दिग्विजय सिंह के आपत्तिजनक बयान के बाद मीनाक्षी नटराजन ने दिग्विजय सिंह का पक्ष लिया और कहा कि उन्होंने मेरी तारिफ की है.

जहां पार्टी नेताओं ने इस बयान के बाद दिग्विजय सिंह का बचाव किया तो वहीं दिग्विजय सिंह ने मामले पर सफाई देते हुए कहा कि मैंने चैनलों पर अपना बयान देखा है, उसे गलत तरीके से पेश किया गया है. जो लोग मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रह हैं उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा. उन्होंने मीडिया पर मानहानि का मुकादमा करने की धमकी दी।


गौरतलब है कि मध्य पदेश में एक जनसभा के संबोधित करते समय दिग्विजय सिंह की जुबान ऐसी फिसली कि उन्होंने अपनी ही पार्टी की महिला सांसद पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर डाली. उन्होंने कहा कि मैं पुराना जौहरी हूं और मुझे चीजों की परख है. मीनाक्षी नटराजन सौ परसेंट 100 टंच माल हैं. जहां कांगेस नेता दिग्विजय सिंह का बचाव कर रहे है वहीं बीजेपी नेता मीनाक्षी लेखी ने कहा कि दिग्विजय सिंह मानसिक तौर पर बीमार हैं. अभद्र भाषा में बात करने का कॉपीराइट उन्हीं के पास है. अब देश भी दिग्विजय सिंह को गंभीरता से नहीं लेता.

उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश के मंदसौर में दिग्विजय सिंह ने मंच पर बैठीं मीनाक्षी नटराजन की तारीफ करते हुए कहा कि मीनाक्षी टंच माल हैं. उन्होंने कहा कि मेरा 42 साल का अनुभव है. मैं जौहरी हूं और मैंने परखा है. लेकिन इस मामले पर बीजेपी ने उन्हें आड़े हाथों लिया. बीजेपी नेता सरोज पांडे ने उनकी टिप्पणी को ओछी करार दिया है. हालांकि मीनाक्षी ने दिग्विजय सिंह को क्लीनचिट दी है.

No comments:

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...