Welcome

Website counter
website hit counter
website hit counters

Twitter

Follow palashbiswaskl on Twitter

Monday, July 8, 2013

महाबोधि मंदिर सिलसिलेवार बम धमाकों का सीसीटीवी फुटेज जारी

महाबोधि मंदिर सिलसिलेवार बम धमाकों का सीसीटीवी फुटेज जारी

Monday, 08 July 2013 16:30

गया। बिहार के गया जिले के बोधगया स्थित महाबोधि मंदिर परिसर में लगे क्लोज सर्किट टीवी :सीसीटीवी: कैमरों में कैद फुटेज को आज जारी किया गया है। इसमें धमाके बाद लोग अपनी जान बचाने के लिए हडबडी में भागते दिखे।
मंदिर परिसर में लगे एक सीसीटीवी के फुटेज में मौजूद महोबोधि वृक्ष के बायीं तरफ कल 5.25 बजे सुबह हुए धमाके के ठीक पहले एक युवक और एक युवती को पैदल चलते हुए देखा गया, जिनकी उम्र करीब 25 साल रही होगी। धमाके की आवाज सुनकर वे कुछ पल के लिए रुके और इसके बाद जान बचाने के लिए वहां से भागे।

फुटेज में एक अन्य व्यक्ति जिसकी उम्र करीब 30 साल रही होगी, उसको महाबोधि मंदिर के भीतर जाते दिखा और धमाके की आवाज सुनकर वह तुरंत बाहर निकल गया।
सीसीटीवी फुटेज में धमाके के बाद फैला धुआं दिखाई पडने के साथ धमाके के समय मंदिर के भीतर करीब सौ लोगों को खडे दिखाई दे रहे हैं।
यह सीसीटीवी फुटेज गया जिले के विकास पदाधिकारी गिरधर दयाल, पुलिस अधीक्षक :नगर: चंदन कुशवाहा और महाबोधि मंदिर प्रबंधकारिणी समिति के सदस्यों द्वारा जारी किया गया है। महाबोधि मंदिर से 50 मीटर की दूरी पर स्थित रत्नागिरी मंदिर में हुए विस्फोट की आवाज भी रिकार्ड हुई है।

No comments:

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...